देश/ विदेश

उधार दिया हुआ पैसा वापस मांगा तो युवक ने किया सरे आम कुछ ऐसा..

उधार दिया हुआ

उधार दिया हुआ पैसा वापस मांगा तो युवक ने किया सरे आम कुछ ऐसा..

देश-विदेश : तेलंगाना के मेडक जिले में एक शख्स ने 45 साल की महिला को कथित रूप से पेट्रोल डालकर आग लगा दी है. खौफनाक अपराध का ये मामला सामने आई है. जहां एक पीड़ित महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. स्थानीय मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने आरोपी को कुछ पैसे उधार दिए हुए थे. जिसे वो वापस नहीं कर रहा था. आरोपी को पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है

 

 

पुष्टि की है पुलिस ने..

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि महिला जब आरोपी शख्स के पास से उधार दी गई अपनी रकम को वापस लेने के लिए जिले के अल्लादुर्ग मंडल के एक गांव गई थी. उसी दौरान ये घटनाक्रम सामने आया. पुलिस ने ये भी बताया कि महिला बुरी तरह से झुलस गई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पीड़ित महिला को हैदराबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

हिरासत में लिया गया आरोपी..

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है. आरोपी युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि एक ओर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर दुनिया भर में महिलाओं के सम्मान से जुड़े सैकड़ों आयोजन हुए. वहीं इसी दौरान मेडक में एक महिला के साथ दर्दनाक वाकया सामने आया.

 

 

मेडक में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों (Crime against women) में इजाफा हुआ है. इस वारदात से यहीं एक महिला पर एसिड अटैक (Acid Attack) हुआ था. उसे भी बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाना पड़ा था.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top