देश/ विदेश

ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई..

ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई..

ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई..

देश-विदेश :  मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुछ लोगों ने एक ऑटो चालक के साथ बुरी तरह से मारपीट की, और यही नहीं जो लोग ऑटो चालक को बचाने के लिए भी आए आरोपियो ने उनको भी गाली देकर धमकाया ऑटो चालक से सरेआम ऐसी मारपीट की गई कि देखने वालों की रूह कांप गई। मामला अधारताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोभापुर का है। इस घटना से संबंधित जो वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया उसे देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए।

 

 

आरोपियों ने ऑटो चालक की बेहोश होने तक बेरहमी से पिटाई की। बेहोशी की हालत में सेंटिंग की प्लेटें उस पर पटकी गईं। चालक को उठा-उठाकर सड़क पर पटका गया। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर लादकर थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए। ऑटोरिक्शा चालक विश्वकर्मा ने शहर के आधारताल पुलिस थाना इलाके में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। स्कूटी पर दो महिलाएं सवार थीं, जिन्हें इस हादसे में कुछ चोटें आ गई थीं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे के बाद इन महिलाओं के परिचित दुबे एवं चंदन सिंह घटनास्थल पर कार से आए और वाहन से उतरने के बाद ऑटोरिक्शा चालक को अपशब्द कहे और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी।

 

 

वीडियो में आरोपी अभिषेक दुबे एवं चंदन सिंह ऑटोरिक्शा चालक अजीत विश्वकर्मा की कथित रूप से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top