उत्तराखंड

चट्टान से निकाले भाजपा नेता समेत दो के शव..

चट्टान से निकाले भाजपा नेता समेत दो के शव..

चट्टान से निकाले भाजपा नेता समेत दो के शव..

उत्तराखंड  : चमोली जिले के पीपपलकोटी के पास शनिवार रात को कार दुर्घटना में बद्रीनाथ -केदारनाथ मंदिर समिति के निवर्तमान अध्यक्ष मोहन थपलियाल और भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। सड़क दुर्घटना में हुई बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के आकस्मिक निधन पर चारधाम देवस्थानम बोर्ड के कर्मचारियों ने शोक सभा कर दो मिनट का मौन रखा और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

 

 

आपको बता दें कि शनिवार की देर सायं को बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के समीप चाडा नामक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। ग्रामीणों के सूचना पर रात्रि में पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू की थी लेकिन रात्रि में सही जानकारी न मिलने के कारण रविवार की सुबह से ही तलाश जारी कर दी गई थी। जिसमें दो शव चट्टान पर फंसे हुए दिखायी दिये लेकिन आवागमन का कोई रास्ता न होने के कारण शवों तक नहीं पहुंचा जा सका। रविवार को देर सायं तक एनडीआरएफ व पुलिस रेशक्यू अभियान चलाये हुए थी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद सोमवार को फिर से अलकनंदा नदी के दोनों किनारों पर रस्सी डाल कर शवों तक पहुंचने का प्रयास किया गया। जिसके बाद सोमवार की दोपहर बाद दोनों शवों को निकाल दिया गया है। कार में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व बीकेटीसी के निवर्तमान अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल व ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान सवार थे। दोनों की इस दुर्घटना में मौत हो गई है। शवों का पोस्टमार्टम दुर्घटना स्थल पर ही किया गया। साथ ही भाजपा नेताओं की आकस्मिक मौत पर उन्हें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने श्रधांजलि दी।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व बद्री केदार मंदिर समिति अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल जी को उनके पैत्रिक जन्म भूमि तपोवन में नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। पूरे जनपद में शौक की लहर है। भारतीय जनता पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई।

 

 

देवस्थानम बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, बोर्ड के सदस्य विधायक महेंद्र भट्ट, विधायक गोपाल रावत, मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविनाथ रमन, अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीडी सिंह समेत बोर्ड के सभी कर्मचारियों ने बीकेटीसी अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top