उत्तराखंड

200 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौत,1 लापता..

200 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौत,1 लापता..

उत्तराखंड: कोरोना कर्फ्यू के चलते जहां ज्यादातर गतिविधियां थमी हुई हैं, वही इसके बाद भी सड़क हादसे थम नहीं रहे। पहाड़ के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसों की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी ही खबर अल्मोड़ा से भी सामने आयी हैं। जहां धौलछीना में सब्जी से भरा ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के वक्त ट्रक में एक और युवक सवार था, जो कि हादसे के बाद से लापता है।

 

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात सब्जी से भरा ट्रक हल्द्वानी से थल क्षेत्र के लिए जा रहा था। मंगलवार सुबह ये ट्रक जमराड़ी के कलौन क्षेत्र में गहरी खाई में जा गिरा। जिस खाई में ट्रक गिरा, वो करीब 200 मीटर गहरी है। हादसे में ट्रक के चालक को गंभीर चोट लगी थी। वो घंटों तक मौके पर ही पड़ा रहा। सुबह उधर से गुजर रहे लोगों की नजर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक पर पड़ी। जिसके बाद मौके पर भीड़ जुटी। सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और आपदा प्रबंधन दल भी मौके पर पहुंचे।

 

ग्रामीणों की मदद से खाई में उतर कर घायल चालक को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की शिनाख्त 35 साल के प्रकाश सिंह चम्याल के रूप में हुई। वो भैंसियाछाना ब्लॉक के बूंगा जमराड़ी गांव का रहने वाला था। मृतक की जेब से दो कर्फ्यू पास मिले। जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। वहीं ट्रक में सवार दूसरे युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। राजस्व पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top