देश/ विदेश

बेरोजगारी से परेशान होकर युवक ने लगायी फांसी..

बेरोजगारी से परेशान होकर युवक ने लगायी फांसी..

देश-विदेश: बेरोजगारी के चलते एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। नौकरी छूटने और पत्नी के मायके में रहने की वजह से वह तनाव में था। मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार के अनुसार ग्रामसभा हिम्मतपुर बैजनाथए पोस्ट ऑफिस आनंदपुर निवासी 35 वर्षीय नरेंद्र सिंह पटवाल पुत्र गंगा सिंह पटवाल की साल 2007 में जानकी से शादी हुई थी।

 

नरेंद्र गुरुग्राम हरियाणा में नौकरी करता था। इस दौरान उसकी पत्नी जानकी, बेटा तन्मय और बेटी परी भी साथ में थी लेकिन कोरोना काल की शुरुआत में नौकरी छूटने पर वह घर लौट आया। जबकि पत्नी जानकी देवी दो साल की बेटी परी के साथ मायके रोहतक में रह रही थी।

 

रविवार रात नरेंद्र अपने कमरे में सोने चला गया। जब उसकी मां ने दरवाजा खोल देखा तो वह पंखे से फदा बनाकर लटका हुआ था। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। शव को मोर्चरी भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने से पहले नरेंद्र ने अपनी पत्नी जानकी से फोन पर बात भी की थी। जिसके बाद फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के दौरान कमरे का दरवाजा भी खुला था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top