देश/ विदेश

पेड़ के नीचे पनाह ले ली बारिश से बचने के लिए, फिर हुआ कुछ ऐसा..

पेड़ के नीचे

पेड़ के नीचे पनाह ले ली बारिश से बचने के लिए, फिर हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : “जाको राखे साइयां मार सके न कोई” इस कहावत को हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 82 में हकीकत होते देखा गया है।हल्की बूंदाबांदी के बीच आसमानी बिजली गिरने का वीडियो जमकर वायरल हुआ है। उस वीडियो में आसमानी बिजली का प्रकोप साफ तौर से देखा जा सकता है।

 

 

पूरा मामला वाटिका के सिग्नेचर विला का है। आपको बता दें कि हल्की बूंदाबांदी हो रही थी। वहां काम कर रहे 4 माली एक पेड़ के नीचे खड़े थे। तभी उन पर आसमानी बिजली गिर गई। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आसमानी बिजली गिरने से पेड़ के नीचे खड़े 4 माली इसकी चपेट में आ गए। वायरल वीडियो में चारों युवक एक साथ जमीन पर गिरते देखे जा सकते हैं। चारों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

 

 

जानकारी के लिए बता दें बिजली की गड़गड़ाहट की वजह से सभी लोग अपने घरों में थे। इसी दौरान वहां काम कर रहे 4 माली बूंदाबांदी और आसमानी बिजली से बचने के लिए एक पेड़ के निचे खड़े थे। तभी अचानक आग की लपटों की तरह आसमानी बिजली इन लोगों पर गिर पड़ी। आनन फानन में सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वायरल हो रही वीडियों में आग की भयंकर लपटों को गिरते साफ देखा जा सकता है।

 

 

वहीं पीड़ितों की पहचान शिवदत्त पुत्र देवदत्त निवासी अलीगज, लाला पुत्र कल्लू , रामप्रसाद पुत्र सुंदर और सुपरवाइजर अनिल निवासी लोहागढ़ के रूप में हुई है। सुपरवाइजर अनिल आसमानी बिजली की चपेट में आने से झुलस गया था लेकिन अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top