उत्तराखंड

हिमांचल के तीन युवक चमोली आपदा में हुए लापता..

हिमांचल के

हिमांचल के तीन युवक चमोली आपदा में हुए लापता..

देश-विदेश : उत्तराखंड के चमोली जिले में रविवार को ग्लेशियर टूटने से आई आपदा में हिमाचल प्रदेश के तीन युवक लापता हो गए हैं। इनमें रामपुर शहर से सटी शिंगला पंचायत के पवन कुमार, राकेश कुमार और कांगड़ा जिला के पालमपुर से राकेश कपूर शामिल थे। टनल में फंसे सिरमौर जिले के माजरा गांव के जीत सिंह ठाकुर का भी अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

 

 

शिंगला पंचायत के पवन और राकेश एनर्जी पावर प्रोजेक्ट में काम करते थे। बाढ़ की सूचना मिलते ही परिवार वालों ने उनके साथ संपर्क करने की बहुत कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद आ रहा था। दोनों युवकों के परिवार वाले और कुछ रिश्तेदार चमोली के लिए रवाना हो गए। शिंगला पंचायत के प्रधान राजकुमार ने बताया कि पूरा गांव परेशान है। लापता लोगों के सकुशल होने की दुआएं मांगी जा रही हैं। वहीं, राकेश कपूर बंदला इलाके की नच्छीर पंचायत के हैं और चमोली में ऋषि गंगा पावर प्रोजेक्ट में बतौर प्रोजेक्ट प्रबंधक काम करते हैं।

 

 

चमोली में राकेश कपूर के भांजे अशोक कुमार भी मौजूद हैं। वह भी वहां पर अपने मामा से करीब 14 किलोमीटर दूर किसी अन्य प्रोजेक्ट में नौकरी करते थे। परिवार वाले अशोक कुमार को फोन कर रहे हैं लेकिन उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। राकेश के बड़े भाई रमेश कुमार ने बताया कि अभी तक राकेश के मिलने की कोई खबर नहीं मिली है। एसडीएम पालमपुर धर्मेश रमोत्रा ने कहा कि उनके पास अभी तक कोई सूचना नहीं आई है। वह अपने स्तर पर इसका पता लगा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top