देश/ विदेश

पत्नी और ससुरालवालों ने युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..

पत्नी और ससुरालवालों ने युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक युवक को पहले पीटा गया, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। मरने से पहले युवक ने अपने बयान में पत्नी और उसके मायके वालो पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

यहा घटना सोरों थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द की है। गांव निवासी अमित कुमार (25) को शनिवार की शाम करीब 6:30 बजे उसका दोस्त हेमंत बुलाकर खेत पर ले गया। वहां अमित की पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप और पत्नी के रिश्ते का बहनोई (साढ़ू) राकेश उर्फ बंटी ईंटों की पथाई कर रहे थे। वहां पहुंचने पर पहले उन्होंने अमित की पिटाई की, फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

 

इसके बाद जली अवस्था में अमित को उसके घर के बाहर चारपाई पर डालकर भाग गए। अलीगढ़ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान अमित की मौत हो गई। परिजनों ने उसका वीडियो बनाया, जिसमें अमित ने चारों लोगों पर हत्या का आरोप लगाया।

लॉकडाउन के दौरान हुई थी शादी..

इस घटना की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो वे भी सकते में आ गए। और ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पर एकत्रित होने लगे। परिवार के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि अमित ने लॉकडाउन के दौरान संगीता से रीति रिवाज के साथ शादी की थी। परिवार में कोई कलह भी नहीं थी।

आखिर इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने बताया है कि युवक की जलकर मौत हुई है। इसमें पति-पत्नी के बीच कलह भी हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top