देश/ विदेश

 खत्म हुआ इंतजार जल्दी ही आने वाले हैं कालीन भैया पढ़िए पूरी खबर  ..

 खत्म हुआ इंतजार जल्दी ही आने वाले हैं कालीन भैया पढ़िए पूरी खबर  ..

 खत्म हुआ इंतजार जल्दी ही आने वाले हैं कालीन भैया पढ़िए पूरी खबर  ..

 

देश – विदेश :  फिल्मी दुनिया में इन दिनों रीमेक या फिर सीक्वल बनाना आम बात हो गई है। खास तौर से जो फिल्में या सीरीज लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं, ज्यादातर उनके सीक्वल बनाए जाते हैं और उन्हें दर्शकों द्वारा सराहा भी जाता है। बिल्कुल वैसे ही जैसे वेब सीरीज ‘पंचायत’ के पहले सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया था, जिसके बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन को बनाने का फैसला लिया और सीरीज जोरदार हिट हुई। उसी तरह पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था, जिसके बाद मेकर्स ने ‘मिर्जापुर सीजन 2’ बनाया जो कि जबरदस्त हिट हुआ था। और अब मिर्जापुर के सीजन 3 को भी हिट बनाने की पूरी तैयारी है। ‘मिर्जापुर सीजन 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी, इसकी भी जानकारी सामने आ गई है।

दर्शकों की भारी मांग पर मेकर्स ‘मिर्जापुर 3’ लेकर आ रहे हैं। सीजन 3 में कालीन भैया बेटे मुन्ना की हत्या से काफी आक्रोशित नजर आएंगे, दूसरी ओर गुड्डू भैया का पहले से भी ज्यादा खौफनाक रूप देखने को मिलेगा। इस सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। कुल मिलाकर सीजन 3 में पहले से ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है, इसलिए और भी ज्यादा मजा आने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग अगस्त तक खत्म हो जाएगी। वहीं सीरीज की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि मिर्जापुर सीजन 3 इस साल रिलीज नहीं होगी। ये वेब सीरीज 2023 में अमेजन प्राइम पर ही स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि अभी तक अमेजन प्राइम की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सीजन 3 में अली फजल पहले से ज्यादा खतरनाक रूप में नजर आएंगे। उन्हें इस बार भी जेल जाना पड़ेगा और कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेते दिखेंगे। सीजन 3 के लिए अली फजल ने अपने डील-डौल पर काफी काम किया है। वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को हैरान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top