देश/ विदेश

रिलीज होते ही ‘ब्लैक पैंथर 2’ के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड..

रिलीज होते ही 'ब्लैक पैंथर 2' के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड..

रिलीज होते ही ‘ब्लैक पैंथर 2’ के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड..

 

देश – विदेश  : ‘ब्लैक पैंथर 2’ के इस पहले टीजर ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अपने टीजर ट्रेलर की रिलीज के साथ ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ‘थॉर लव एंड थंडर’ के बाद मार्वल स्टूडियोज की अगली पेशकश ‘ब्लैक पैंथर 2’ की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ ने दर्शकों के दिलों दिमाग पर ऐसी अमिट छाप छोड़ी थी, जिसे मिटा पाना आसान नहीं है।

अब आखिरकार दुनियाभर में फैले इसके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। बीते दिनों रिलीज हुए ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ फिल्म के ट्रेलर के लिए दर्शकों के दिलों में इतनी उत्सुकता थी कि इसके रिलीज होते ही उन्होंने इसे रिपीट पर देखा है। फिल्म के इस पहले टीजर ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अपने टीजर ट्रेलर की रिलीज के साथ ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

मार्वल स्टूडियोज की ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ का लंबे समय से प्रतीक्षित और भावनात्मक टीजर ट्रेलर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2022 में रिलीज किया गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, इसे पहले 24 घंटों में 172 मिलियन बार देखा गया। “ब्लैक पैंथर 2” का टीजर ट्रेलर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अब तक का सबसे बड़ा और “थॉर: लव एंड थंडर” के बाद 2022 का दूसरा सबसे बड़ा ट्रेलर है। क्रिस हेम्सवर्थ की हालिया रिलीज फिल्म के टीजर ट्रेलर को पहले 24 घंटों में 209 मिलियन व्यूज मिले थे। ‘ब्लैक पैंथर 2’ के ट्रेलर को देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी खासा बढ़ोतरी हुई है। साल 2018 में रिलीज हुई ‘ब्लैक पैंथर’ के टीजर को 88 मिलियन व्यूज मिले थे, जिसके मुकाबले हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को देखने वालों की संख्या लगभग दोगुनी है।

‘ब्लैक पैंथर 2’ का यह ट्रेलर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मार्वल फिल्मों के टीजर ट्रेलर्स में सातवें नंबर पर है। इतना ही नहीं किसी भी स्टैंडअलोन फिल्म के ट्रेलर को मिलने वाले व्यूज में यह तीसरी सबसे बड़ी फिल्म रही है। जहां इस लिस्ट में पहले नंबर पर ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 355.5 मिलियन व्यूज के साथ है, वहीं ‘थोर: लव एंड थंडर’ 209 मिलियन व्यूज के साथ दूसरे नंबर पर है। ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के टीजर/ट्रेलर ने 289 मिलियन व्यूज प्राप्त किए थे, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ को 230 मिलियन और ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के ट्रेलर को 179 मिलियन व्यूज मिले थे।

ट्रेलर की शुरुआत में समुद्र का सुंदर नजारा दिखाई दे रहा है और बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है। एंजेला बैसेट बेसेंट समुद्र को निहारती नजर आ रही हैं। फिर एक आलीशान महल दिखाया गया है और एंजेला बैसेट एक कुर्सी पर विराजमान हैं। ट्रेलर में एक्शन है तो इमोशंस भी भरपूर हैं। यह आपको भावुक कर देगा। इस ट्रेलर को रिलीज होने के बाद से दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ‘ब्लैक पैंथर 2’ 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top