देश/ विदेश

 ‘थॉर’ के हथौड़े का जादू, 100 करोड़ कमा के बनाया रिकॉर्ड ..

 ‘थॉर’ के हथौड़े का जादू, 100 करोड़ कमा के बनाया रिकॉर्ड ..

 ‘थॉर’ के हथौड़े का जादू, 100 करोड़ कमा के बनाया रिकॉर्ड ..

 

देश – विदेश :  मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ को पूरी दुनिया में बेशुमार प्यार मिला है और फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड हासिल कर लिए हैं। आलम ये है कि भारत में शानदार ओपनिंग से शुरुआत करने वाली ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। बीती 7 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी चौथी किस्त में भी नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है।

इस साल ऐसा करने वाली दूसरी फिल्म बनी..

मार्वल फिल्मों के क्रेज को जारी रखते हुए ‘थॉर: लव एंड थंडर’ इस साल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इससे पहले ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। वहीं, क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर में भी बढ़िया कमाई की है और अब तक यह वर्ल्ड में 699 मिलियन डॉलर कमा चुकी है।
विज्ञापन

मार्वल की पांच फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल..

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अब तक चार फिल्में ‘एवेंजर्स एंडगेम’, ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’, ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ और ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ 100 करोड़ क्लब में शामिल थीं। वहीं, अब ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली मार्वल की पांचवीं फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 79.07 करोड़, दूसरे में 14.46 करोड़, तीसरे में 4.34 करोड़, चौथे में 1.69 करोड़ और पांचवे हफ्ते में 46 लाख की कमाई की है।

दर्शकों को आ रही पसंद..

मार्वल का यह सुपरहीरो बड़े पर्दे पर अपना जादू कायम रखने में कामयाब रहा है। इसकी पिछली तीन फिल्मों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था और ‘थॉर: लव एंड थंडर’ को भी दर्शकों को खूब प्यार मिला है। इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, क्रिश्चियन बेल ने ‘थॉरः लव एंड थंडर’ से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू किया है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top