उत्तराखंड

टैक्सी चालक की बेटी का डीआरडीओ में चयन होने पर टैक्सी यूनियन….

टैक्सी यूनियन

वाहन चालक की बेटी के वैज्ञानिक बनने पर चालकों में खुशी..

रीना ने बढ़ाया रुद्रप्रयाग जनपद का गौरव..

रुद्रप्रयाग: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) में रीना कंडारी का चयन होने पर मंदाकिनी टैक्सी यूनियन की ओर से उनके पिता हीरा सिंह कंडारी का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर चालकों ने श्री कंडारी को मिठाई खिलाकर ढेर सारी बधाई दी।
रीना मूल रूप से धनपुर क्षेत्र के पीड़ा-खैरपाणी गांव की निवासी है। कड़ी मेहनत की बदौलत रीना का चयन रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन बैंगलुरू में वैज्ञानिक राजपत्रित अधिकारी के रूप में हुआ है। डीआरडीओ भारत की रक्षा से जुड़े अनुसंधान कार्यों के लिए जानी जाती है। यह संगठन रक्षा मंत्रालय की आनुषांगिक इकाई के रूप में काम करता है।

रीना के पिता पेशे से चालक हैं। बेटी के चयन के बाद चालकों में खुशी का माहौल है। मंदाकिनी टैक्सी यूनियन की ओर से पिता हीरा सिंह कंडारी का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर चालक गीताराम मलासी, देवी प्रसाद खंडूरी, अरविंद पंवार, विपिन प्रकाश सेमवाल, हरीश पंवार, मातबर सिंह बिष्ट, भगत सिंह कप्रवान, किशन भंडारी, जीतेन्द्र रावत, अनिल पंवार, ओम प्रकाश सेमवाल, जितेंद्र, भरत, धुव्र राणा, मनोज भट्ट सहित अन्य वाहन चालकों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह हमारे जनपद के लिए गौरव की बात है।

 

जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने कहा कि रीना ने न केवल हमारे रुद्रप्रयाग जनपद का गौरव बढ़ाया है, बल्कि पूरे उत्तराखंड का मान बढ़ाया है। उनसे हमारे युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए। जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र बिष्ट, यूकेडी के केंद्रीय प्रवक्ता देवेंद्र चमोली, सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश रावत, केशव नौटियाल ने कहा कि रीना ने कठिन मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है। हमें उन पर गर्व है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top