उत्तराखंड

हार से सबक लेकर अगली प्रतियोगिता में करें बेहतर प्रदर्शन: राजपूत..

हार से सबक लेकर अगली प्रतियोगिता में करें बेहतर प्रदर्शन: राजपूत..

जनपद स्तरीय अंडर 16 प्रतियोगिता संपंन, स्पोर्ट्स टैªनीन ने की 3-0 से जीत हासिल..

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। खेल विभाग की ओर से भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत की जयन्ती पर आयोजित अंडर 16 बालक वर्ग की जनपद स्तरीय प्रतियोगिता संपंन हो गयी है। प्रतियोगिता का प्रारम्भ थानाध्यक्ष योगेन्द्र गसुाईं एवं कबड्डी एसोसिएशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह रौथाण ने किया। उद्घाटन मैच स्पोर्ट्स ट्रैनीज एवं गौरी मेमोरियल पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया, जिसमें स्पोर्ट्स ट्रैनीज ने 3-0 से जीत हासिल की।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर पुरस्कार वितरित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि तहसीलदार सदर मंजू राजपूत ने सभी प्रतिभागियों को निरन्तर अभ्यास से अपने खेल में प्रवीणता हासिल करने का आह्वान किया। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए अन्य को हार से सबक लेकर अगली प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने की नसीहत दी। जिला क्रीड़ाधिकारी महेशी आर्य ने आगन्तुक अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि खेल विभाग की ओर से उदीयमान खिलाड़ियों को अपने खेल में सुधार लाने के लिए समय-समय पर अभ्यास कैम्प लगाये जाते हैं। साथ ही कई प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाता है। प्रतियोगिता में फुटबॉल की नौ टीमों ने प्रतिभाग किया, जबकि टीटी में 20 प्रतिभागयिों ने प्रतिभाग किया। फुटबॉल प्रतियोगिता में ऊखीमठ की टीम ने स्पोर्ट्स ट्रैनीज को 2-1 से हराकर जीत हासिल की।

टीटी में एकल में वैभव, दीपांशु एवं सोमित विजयी रहे। युगल में रूद्राक्ष, मेघांश एवं अभिनव विजयी रहे। प्रतियोगिताओं को संपंन कराने में प्रशिक्षक, मनोज चैहान, मनमोहन गुसाईं, अनिलमोहन, अरविन्द चैहान, अमित लिंगवाल आदि का सहयोग रहा। इस अवसर पर सन्तोषी, राम सिंह रावत, वीरन्द्र कुमार, अनिल कुमार, वीरेन्द्र लाल, अजीत सिंह, रेखा बुटोला, राजेन्द्र जमलोकी, विपिन चैहान, राहुल गोस्वामी, गंगा प्रसाद क्षेत्री, जितेन्द्र रावत आदि रहे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top