खेल

विराट की प्रैक्टिस का जिक्र कर गावस्कर हुए ट्रोल..

विराट कोहली

विराट की प्रैक्टिस का जिक्र कर गावस्कर हुए ट्रोल..

अनुष्का भी बोलीं- मुझे घसीटना कब बंद किया जाए..

देश-विदेश : लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था। इसमें अनुष्का बॉलिंग कर रही थीं और विराट बैटिंग कर रहे थे। गुरुवार रात आईपीएल मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने इसी बारे में एक टिप्पणी की और फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। कुछ लोगों ने कहा कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह के शब्दों और भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती। गावस्कर ने विराट और अनुष्का पर कमेंट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया।

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान विराट और अनुष्का के बारे में टिप्पणी की गुरुवार रात खेले गए मैच में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था,

गावस्कर ने क्या कहा..

गावस्कर ने यह टिप्पणी आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में की। कहा- वो (विराट) जानते हैं कि जितनी वो प्रैक्टिस करें उसी से तो वो बेहतर बन सकते हैं। और जो लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की उन्होंने।

अनुष्का का गावस्कर से सवाल..

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में लिखा- मिस्टर गावस्कर, आपके बयान ने मजा किरकिरा कर दिया, लेकिन मैं अपनी तरफ से कुछ कहना पसंद करूंगी। आपको इस तरह की बात कहने की जरूरत क्या थी, जिसमें पति के खराब प्रदर्शन के लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया जाए। मुझे पूरा भरोसा है कि पिछले कुछ साल में आपने कमेंट्री के दौरान हर क्रिकेटर की पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को उनको खेल से अलग रखा होगा। क्या आपको नहीं लगता कि मेरे और विराट के मामले में भी यही होना चाहिए था।

अनुष्का ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि मेरे पति के खराब प्रदर्शन को बताने के लिए आपके पास कई शब्द और वाक्य जरूर रहे होंगे। क्या इसमें मेरा नाम जोड़ना ही जरूरी था? साल 2020 चल रहा है। लेकिन, मेरे लिए चीजें नहीं बदलीं। खेल के मामले में मुझे या मेरा नाम घसीटना कब बंद किया जाएगा? कब इस तरह की घटिया बयानबाजी बंद होगी।

 

पिछले मैच में फ्लॉप रहे विराट..

आरसीबी के कप्तान विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सभी मोर्चों पर नाकाम रहे। फील्डिंग के दौरान उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े। राहुल ने 132 रन बना दिए। बाद में आरसीबी अकेले राहुल के बराबर भी स्कोर नहीं कर सकी। विराट की बैटिंग और कप्तानी पर भी सवाल उठे। उन्होंने जोश फिलिप जैसे युवा बल्लेबाज को खुद से ऊपर से बल्लेबाजी करने भेजा। फिलिप कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद बैटिंग करने आए कोहली पांच गेंद पर सिर्फ एक रन बना पाए।

गावस्कर की टिप्पणी से विराट के फैन्स नाराज..

एक फैन ने कहा- गावस्कर जैसे लीजेंड अगर कमेंट्री के दौरान अनुष्का और विराट के निजी जीवन पर टिप्पणी करते हैं तो यह घटिया हरकत है। एक अन्य फैन ने कहा- यह बेहद शर्मनाक है। एक खिलाड़ी के जीवन में अच्छे और बुरे दौर आते रहते हैं। विराट के लिए गुरुवार का मैच अच्छा साबित नहीं हुआ।

विराट के फैन्स ही क्यों कुछ सामान्य क्रिकेट प्रशंसकों ने भी गावस्कर के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया। एक यूजर ने कहा- गावस्कर साहब आप हमारी नजरों में गिर चुके हैं, सम्मान खो चुके हैं। यह बयान आपकी मानसिकता का परिचय देने के लिए काफी है। एक अन्य यूजर ने कहा- गावस्कर को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top