देश/ विदेश

संसद के पास स्थित मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप..

संसद के पास स्थित मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप..

देश-विदेश: दिल्ली में नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया हैं। संदिग्ध वस्तु की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही बम निरोधक दस्ता मौके पर ही पहुंच गया। बम निरोधक दस्ते की टीम ने पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ कर जांच शुरू कर दी। टीम के साथ में डॉग स्क्वॉड का दस्ता भी पहुंच गया। पूरा पुलिस विभाग तुरंत ही अलर्ट हो गया जिसके बाद घटनास्थल पर सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस की टीम भी पहुंच गई हैं।

 

सीआईएसएफ अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद कुछ भी नहीं मिला हैं। लेकिन पुलिस और सीआईएसएफ किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं इसलिए पूरे इलाके को दोबारा से छाना जा रहा है ताकि किसी भी अनहोनी घटना को होने से पहले ही रोक लिया जाएं।

नेशनल मीडिया सेंटर, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आता है, यहीं पर PIB ऑफिस भी हैं। ये एकदम दिल्ली के सबसे संवेदनशील एरिया में स्थित है देश की संसद और राष्ट्रपति भवन भी यहां से कुछ ही दूरी पर हैं। ऐसे में किसी संदिग्ध वस्तु के यहां पाए जाने से पुलिस-प्रशासन एकदम सकते में आ गया हैं। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस मामले की जांच की जा रही हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top