देश/ विदेश

थूक कर Wedding Ceremony में बना रहा था रोटियां, फिर हुआ कुछ ऐसा..

थूक कर

थूक कर Wedding Ceremony में बना रहा था रोटियां, फिर हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला वारदात सामने आया है. यहां एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है जो शादी समारोह में थूक कर रोटियां बना रहा था. इस दौरान चुपके से किसी ने उसका वीडियो बना लिया. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हुई है.

 

 

बता दें कि गाजियाबाद के भौजपुर इलाके में शादी का एक कार्यक्रम चल रहा था. वहां एक युवक रोटी बनाते हुए उसपर थूक रहा था. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हलचल मच गया. लोगों का कहना है कि ऐसा करने से कोरोना समेत अन्य बीमारियां भी फैल सकती हैं.

 

 

मामले का खुलासा होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने थूक कर रोटी बनाने वाले युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की और उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया.

 

 

गौरतलब है कि ऐसा ही एक वारदात सामने आया था. तब पुलिस ने नौशाद नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी नौशाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत केस दर्ज किया था.

 

 

पुलिस की जांच में पता चला था कि सोशल मीडिया पर नौशाद का जो वीडियो वायरल हुआ था, थूक कर रोटियां बनाने वाला वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड इलाके में बनाया गया नौशाद ने ये वीडियो खुद बनाया था.

 

 

इस मामले में हिंदू जागरण मंच ने मेरठ के पुलिस स्टेशन में आरोपी नौशाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उनका कहना था कि नौशाद की इस हरकत से कोरोना वायरस महामारी भी फैल सकती है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top