देश/ विदेश

भाई-बहन ने कर ली शादी, नाराज होकर घरवालों ने दे दी ऐसी खौफनाक सजा..

भाई-बहन ने कर ली शादी, नाराज होकर घरवालों ने दे दी ऐसी खौफनाक सजा..

देश-विदेश : झारखंड में प्यार और शादी रचाने का एक अजीबोगरीब वारदात सामने आया है जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया. इस खबर से नाराज परिवारवालों ने भी दोनों को अनोखी सजा दे डाली. दरअसल चतरा जिले के टंडवा प्रखंड के धनगड़ा पंचायत के खरिका की रहने वाली एक युवती को अपने ही भाई से प्यार हो गया. दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई-बहन हैं जो अब पति-पत्नी बन चुके हैं.

 

 

 

खरिका गांव में हुई इस घटना से दोनों के परिवार वाले बहुत ही नाराज हैं. दोनों एक ही घर में रहते थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद युवती के कहने पर चचेरे भाई ने उससे विवाह कर लिया. इसके बाद नाराज परिवार वालों ने बीते शनिवार को युवती का पुतला बना लिया और उसकी शवयात्रा निकाल दी. इतना ही नहीं परिवार वालों ने उसके पुतले को श्मशान घाट भी लेकर गए और बाकायदा वहां उसका अंतिम संस्कार भी किया.

 

 

 

इस घटना से आहत युवती के पिता और परिवार वालों ने उसके साथ सभी संबंध समाप्त करने की बात भी कही. युवती की मां का कहना है कि बेटी की इस हरकत ने समाज में उनकी साख को नुकसान पहुंचाया है. वहीं युवक के परिवार वालों ने भी इस घटना के बाद उससे नाराज हैं और उससे संबंध तोड़ने की बात कही है. शादी के बाद दोनों घर नहीं लौटे हैं. युवती के इस अंतिम संस्कार के दौरान परिवार वालों के साथ कई ग्रामीण भी मौजूद रहे और सब ने इस शादी पर आपत्ति जताई.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top