मनोरंजन

करण जौहर की पार्टी में ‘मिस्टर इंडिया’ बने शाहरुख..

करण जौहर की पार्टी में 'मिस्टर इंडिया' बने शाहरुख..

करण जौहर की पार्टी में ‘मिस्टर इंडिया’ बने शाहरुख..

गाड़ी तो दिखी पर खुद नजर नहीं आए किंग खान..

 

देश –  विदेश : फिल्ममेकर करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता ने हाल ही में नेटफ्लिक्स ग्लोबल के टीवी चीफ बेला बजारिया के लिए एक आलीशान पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, कृति सैनन, अनन्या पांडे और मनीष मल्होत्रा जैसे तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए। इस पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान के भी शरीक होने की खबर है, हालांकि दिलचस्प बात ये है कि वह कहीं पर भी नजर नहीं आए।

पैप्स को नहीं मिली किंग खान की झलक..

शाहरुख खान की गाड़ी अपने काफिले के साथ पार्टी वेन्यू पर पहुंची थी लेकिन गाड़ी के पिछले हिस्से की खिड़कियों को ब्लैक कलर के कपड़े से ढंक दिया गया था। इसी वजह से पापाराजी के काफी कोशिश करने के बाद भी उन्हें गाड़ी में शाहरुख खान की एक भी झलक नहीं दिखाई पड़ी। पिछले दिनों जब शाहरुख खान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग पार्टी में पहुंचे थे तब भी उनकी गाड़ी की पिछली सीट को ब्लैक कपड़े से ढंक दिया गया था।

फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रहे शाहरुख खान..

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान जब एयरपोर्ट पर नजर आए थे तब भी उन्होंने अपने फेस कवर कर रखे थे। बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान और डंकी के जरिए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। इसके अलावा उनका बेटा आर्यन खान भी जल्द ही डेब्यू करने जा रहा है और यही वजह है कि शाहरुख हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं।

ऐसा था आलिया से लेकर सारा तक का लुक..

बात करें करण जौहर द्वारा आयोजित की गई पार्टी की तो आलिया भट्ट यहां ब्लू आउटफिट में नजर आईं जबकि रणवीर सिंह ने प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम पहन रखा था। सारा अली खान यलो आउटफिट में थीं तो कृति सैनन ने रेड कलर की ड्रेस पहनी। फरहान और शिबानी ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आए और अनन्या पांडे ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया हुआ था।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top