उत्तराखंड

11 साल की बच्ची से दो युवकों ने किया दुराचार, अपनी मां को आपबीती सुनाई

11 साल की बच्ची से दो युवकों ने किया दुराचार, अपनी मां को आपबीती सुनाई

लोहाघाट चंपावत : एक नाबालिग से दो लोगों द्वारा दुराचार करने का मामला उजागर हुआ है।आरोप है कि आठ अक्तूबर को 11 साल की बालिका को एक मंदिर में पानी भरने गई थी। उसे अकेले देखकर ये दोनों उसे बहला-फुसला कर जंगल में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पहुंच कर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। मां की तहरीर पर पुलिस ने 9 अक्तूबर की रात अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर अदालत में पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया।

थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने 3/4 पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 376, 323 और 506 के तहत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

दोनों को हिरासत में लिया

पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र गुंज्याल ने मंगलवार को आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की। बुधवार को अंशुल राय (21) और धीरज राय (23) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य भी एकत्र करने का दावा किया है।

एसओ ने बताया कि दोनों आरोपियों ने दुराचार करना कबूल कर लिया है। महिला सेल की प्रभारी मीनाक्षी नौटियाल को मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को हिरासत में भेजा गया। टीम में दरोगा हेमंत कठैत, देवेंद्र मेहता, राकेश रौकली, अशोक वर्मा, अशोक पुरी, राजेंद्र गिरि, राजेंद्र प्रसाद, प्रीति पांडे और मनोरमा राणा शामिल थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top