उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में एक शिक्षक की बारात निकलने वाली ही थी, तभी हुआ कुछ ऐसा..

उत्तराखंड के इस जिले में एक शिक्षक की बारात निकलने वाली ही थी, तभी हुआ कुछ ऐसा..

 

 

 

हरिद्वार: रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक शिक्षक की शादी के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। युवक की शादी से ठीक पहले उसकी प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी की शादी रुकवाने की मांग करने लगी, लेकिन मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया। कोतवाली में घंटों तक ड्रामा चला। एक युवक शिक्षक जिसका पिछले 5 साल से कोटद्वार निवासी एक शिक्षिका के साथ अफेयर चल रहा था। शिक्षिका इस समय ऋषिकेश में रहती हैं। दोनों लंबे समय से साथ थे।

 

 

युवक ने प्रेमिका से शादी करने का वादा किया था, लेकिन बीते दिनों उसने चोरी छुपे कहीं और रिश्ता तय कर लिया। इस बात की खबर प्रेमिका को मिली तो वह सन्न रह गई। सोमवार रात युवक की बारात जानी थी। घर में सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी कि तभी उसकी प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई और पुलिस से युवक की शादी रुकवाने की मांग करने लगी। उसने अपने प्रेम संबंधों का हवाला देते हुए पुलिस से प्रेमी की शादी रुकवाने की गुहार लगाई।

 

जिस पर पुलिस ने प्रेमी को कोतवाली बुलाया। युवक के परिजन भी कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने युवती से कहा कि अगर वह इस मामले में कोई तहरीर देती है तो पुलिस उस पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी, लेकिन पुलिस को किसी की शादी रुकवाने का अधिकार नहीं है। हालांकि शिक्षिका ने मुकदमा दर्ज कराने से साफ इनकार कर दिया। बाद में वह पुलिस को बिना तहरीर दिए ही कोतवाली से वापस चली गई। पुलिस का कहना हैं कि शिक्षिका की ओर से उन्हें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। अगर इस मामले में तहरीर मिलती है, तो पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top