उत्तराखंड

खाई में गिरी यूटिलिटी 5 की मौत, 3 घायल, वाहन में सवार थे आठ लोग..

खाई में गिरी यूटिलिटी 5 की मौत, 3 घायल, वाहन में सवार थे आठ लोग..

घनसाली घुत्तू मोटर मार्ग पर हुआ हादसा..

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों से कही न कही से हादसों की खबर सामने आ ही जाती हैं। पहाड़ों में सड़कों की हालत चरमराई हुई है जिस वजह से यहा पर आए दिन बेकसूर लोग गंभीर सड़क हादसों का शिकार होकर अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसी ही सड़क हादसे की खबर टिहरी जिले से भी सामने आयी हैं। जहां भिलंगना ब्लॉक के घनसाली घुत्तू मोटर मार्ग पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी।

आपको बता दे कि गुरुवार दोपहर पौखार के पास एक के यूटिलिटी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन घायलों को पिलखी अस्पताल लाया गया है। वाहन में सवार सभी लोग स्थानीय बताए गए हैं। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त वाहन घनसाली से सौड़ गांव जा रहा था। सुचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

बता दे कि बीते 5-6 सालों में पर्वतीय क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति भले ही पहले से काफी सुधरी है। ऑलवेदर रोड निर्माण के चलते सड़कों की चौड़ाई भी बढ़ी है, लेकिन हादसे नहीं रुक रहे हैं। पहाड़ पर वाहन चालक की जरा सी चूक यात्रियों की जान पर भारी पड़ सकती है। सरकार को दुर्घटनाओं को रोकने के लिए स्थानीय लोगों की मांग पर विशेषज्ञ समिति का गठन कर ठोस कारणों को पता लगाना चाहिए।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top