उत्तराखंड

उत्तराखंड में यहां खाई में गिरी कार, दो सगे भाईयों की मौत, पांच घायल..

उत्तराखंड में यहां खाई में गिरी कार, दो सगे भाईयों की मौत, पांच घायल..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर नैनीताल से आ रही है। नैनीताल में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग गंभीर घायल हो गए है। वाहन के परखच्चे उड़ गए है। बताया जा रहा है कि वाहन में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है।

बता दे कि हादसा नैनीताल कालाढूंगी रोड में प्रिया बैंड के पास हुआ है। कार सवार परिवार गोरखपुर से नैनीताल घूमने आया था। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ के साथ रात के अंधेरे में खतरनाक जंगल में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। टीम ने घटनास्थल पर खाई में गिरे वाहन तक पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया और दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया।

वाहन में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे, जो यूपी के गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये हुए थे। घायलों की पहचान आकाश (22), प्रेमचंद (52), अरुणा (50), शालू (25) और ढाई वर्षीय शालू के रुप में हुई है। वहीं मृतकों की शिनाख्त राहुल (27) और राजीव (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top