उत्तराखंड

पेपर लीक मामले में दो और आरोपी गिरप्तार..

पेपर लीक मामले में दो और आरोपी गिरप्तार..

आरएमएस कंपनी के मालिक का भाई और उसका साथी गिरफ्तार..

पेपर लीक मामले में 39 लोग गिरफ्तार..

 

 

 

 

 

 

 

यूकेएसएसएससी और सचिवालय रक्षक पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी गाजियाबाद से हुई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान के भाई संजीव कुमार चौहान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

उत्तराखंड: यूकेएसएसएससी और सचिवालय रक्षक पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी गाजियाबाद से हुई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान के भाई संजीव कुमार चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ द्वारा इस मामले में यह 39वीं गिरफ्तारी है।

आपको बता दे कि एसटीएफ ने आरएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान के भाई संजीव कुमार चौहान (निवासी राज नगर एक्सटेंशन गाजियाबाद) मूल निवासी ग्राम ताराबाद नारायण ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उत्तराखंड एसटीएफ ने सचिवालय रक्षक दल पेपर लीक मामले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अभियुक्त विकास निवासी अलहपुर एवं अभियुक्त संजीव चौहान (पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्त संदीप का साला) निवासी टांडा जनपद मुरादाबाद को भी एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

वहीं सचिवालय रक्षक पेपर लीक मामले में भी एसटीएफ द्वारा 4 अभियुक्त जयजीत, कुलवीर, मनोज जोशी (पीआरडी), मनोज जोशी (कोर्ट कर्मचारी) को भी पुलिस रिमांड में लिया है और इनके खिलाफ मुकदमे से संबंधित सबूत जुटाए हैं। गौरतलब है कि पेपर लीक प्रकरण में एसटीएफ की ओर से लगातार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। एसटीएफ अब तक 39 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एसटीएफ अब पूर्व में गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपियों के संपर्क आने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top