उत्तराखंड

उत्तराखंड में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती..

उत्तराखंड में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती..

30 जनवरी तक जमा करा सकते हैं फीस..

 

 

 

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियरों के 76 पदों पर भर्ती निकाली है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी सूचना जारी कर दी है।

उत्तराखंड: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियरों के 76 पदों पर भर्ती निकाली है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी सूचना जारी कर दी है। जिसके लिए 15 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे। आयोग के सचिव संतोष बडोनी का कहना हैं कि यूजेवीएनएल में 25, पिटकुल में पांच, अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण में दस, जल विद्युत निगम में 15, जल विद्युत निगम विभाग में दस और पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में 11 पदों को मिलाकर कुल 76 पदों पर भर्ती होगी।

जिसके लिए 15 दिसंबर से 28 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन होंगे। 30 जनवरी तक अभ्यर्थी फीस जमा करा सकते हैं। अधिकतम आयु सीमा में एक वर्ष की छूट मिलेगी। राज्य सरकार के आदेश के तहत आवेदन शुल्क भी नहीं लिया जाएगा। सभी वर्गों के उम्मीदवार निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। सचिव बडोनी का कहना हैं कि जो उम्मीदवार पहले अपना वन टाइम रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं, वह एक बार सभी प्रविष्टियों को चेक कर लें। आवेदन पत्र भरने के लिए प्रदेशभर के कॉमन सर्विस सेंटरों को भी अधिकृत किया गया है। ग्रामीण व दूरस्थ खेत्र के उम्मीदवारों के लिए न्याय पंचायत स्तर पर कॉमन सर्विस सेंटर उपलब्ध हैं।

1- जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) यूजेवीएनएल- 25 पद
2- जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) पिटकुल- 05 पद
3- जूनियर इंजीनियर, अक्षय ऊर्जा अभिकरण- 10 पद
4- जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) जल विद्युत निगम – 15 पद
5- जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) जल विद्युत निगम विभाग- 10 पद
6- जूनियर इंजीनियर, पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड- 11 पद

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top