देश/ विदेश

राहुल गांधी ने कहा था यूपी के आम पसंद नहीं, सीएम योगी ने दिया ये जवाब..

राहुल गांधी ने कहा था यूपी के आम पसंद नहीं, सीएम योगी ने दिया ये जवाब..

देश-विदेश: राहुल गांधी ने फलों के राजा आम को लेकर जो बयान दिया था, उस पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है। यूपी सीएम योगी ने राहुल गांधी के आम वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपका टेस्ट ही विभाजनकारी हैं। आपको बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल से पत्रकारों ने आम को लेकर सवाल पूछा था, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें यूपी का आम कतई पसंद नहीं है।

 

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी जी, आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का ‘स्वाद’ एक है। इससे पहले सीएम योगी की कर्मभूमि गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा था।

 

राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये संवाद हुआ था। कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछा था, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं। मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये बयान जमकर वायरल हुआ और लोगों ने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top