स्लो मोशन डांसर राघव जुयाल एक्टिंग में हाथ अजमाना चाहते हैं , आजकल ले रहे कोचिंग.. - UK News Network
सोशल

स्लो मोशन डांसर राघव जुयाल एक्टिंग में हाथ अजमाना चाहते हैं , आजकल ले रहे कोचिंग..

स्लो मोशन डांसर राघव जुयाल एक्टिंग में हाथ अजमाना चाहते हैं , आजकल ले रहे कोचिंग..

स्लो मोशन डांसर, एंकर और एक्टर राघव जुयाल फिलहाल एक्टिंग में ही हाथ अजमाना चाहते हैं।…

उन्होंने इसके लिए थियेटर के साथ-साथ एक्टिंग कोच सौरभ सचदेवा की क्लासेस भी ज्वाइन कर ली हैं।..

देहरादून : स्लो मोशन डांसर, एंकर और एक्टर राघव जुयाल फिलहाल एक्टिंग में ही हाथ अजमाना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए थियेटर के साथ-साथ एक्टिंग कोच सौरभ सचदेवा की क्लासेस भी ज्वाइन कर ली हैं।

दून पहुंचे अभिनेता राघव जुयाल अब तक की अपनी जर्नी को एंज्वाय कर रहे हैं। फ्यूचर को लेकर राघव की कोई प्लानिंग नहीं हैं। वे कहते हैं मैं प्लानिंग पर विश्वास नहीं करता हूं। फिलहाल तो मैं अपने सक्सेस को इंज्वाय कर रहा हूं।

फिल्म ‘नवाबजादे’ की बात आते ही राघव के चेहरे पर चमक आ जाती है। कहते हैं रेमो सर, पुनीत पाठक और धर्मेश के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले हम ‘एबीसीडी 2’ में काम कर चुके हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि ‘एबीसीडी 2’ जहां डांस पर केंद्रित थी, वहीं ‘नवाबजादे’ एक रोमांटिक कॉमेडी है। शूटिंग से लेकर रिलीज के दौरान तक काफी अच्छा अनुभव रहा है।

राघव कहते हैं कि मैं तो पहाड़ का हूं। यदि कोई मुझसे मुंबई में उत्तराखंड के बारे में बात करता है तो मैं उसे यहां की खूबसूरती के बारे में बताने का कोई मौका नहीं छोड़ता।

‘दिल है हिंदुस्तान’ सेट पर संकल्प को देखकर अच्छा लगा

अभिनेता राघव जुयाल कहते हैं कि जब भी कोई मुंबई में उत्तराखंड का दिखता है तो काफी अच्छा लगता है। ‘दिल है हिंदुस्तानी’ सेट पर जब मैने संकल्प खेतवाल और उनके बैंड को देखा तो मुझे अपना समय याद आ गया। आज उत्तराखंड की प्रतिभाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। मुझे गर्व होता है कि मैं उत्तराखंड का रहने वाला हूं।

उत्तराखंड में बननी चाहिए फिल्म सिटी

पिछले दो-तीन साल में उत्तराखंड में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है। यहां की खूबसूरती को दुनिया में पहचान मिल रही है। यदि सरकार चाहे तो उत्तराखंड को फिल्म सिटी के रूप में डेवलेप कर सकती है। यदि हर पर्यटक स्थल को हवाई सेवा से जोड़ दिया जाए तो यहां बड़ी संख्या में फिल्मों की शूटिंग होगी। इससे लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

श्रद्धा ने की यहां की तारीफ

राघव कहते हैं कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर टिहरी और देहरादून में फिल्म की शूटिंग के लिए आई थीं। उन्हें यहां की वादियां इस कदर भा गईं कि उन्होंने मुझे फोन किया और बोलीं मैं यहां ट्रैकिंग करना चाहती हूं। हालांकि मैं उस समय मुंबई में था, जिस कारण उन्हें ट्रैकिंग में नहीं ले जा पाया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top