देश/ विदेश

ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल जानिए पूरी कहानी ..

ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल जानिए पूरी कहानी ..

ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल जानिए पूरी कहानी ..

 

देश -विदेश : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  इन दिनों अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिनों कान फिल्म फेस्टिवल से सामने आए उनके कुछ लुक्स को लोगों ने सिरे से नकार दिया था। इसके बाद करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में ऐश का स्टाइल देखकर तो लोगों ने अपना सिर ही पीट लिया था। तमाम लोग तो उनकी प्रेग्नेंसी की भी बात करने लगे थे। अब ऐश्वर्या राय बच्चन का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में ऐश एक इवेंट में पहुंची हुई थी। इस दौरान का सामने आया वीडियो लोगों के गले नहीं उतर रहा है।

ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल..

सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन फ्लोरल प्रिंट वाले सफेद गाउन में नजर आ रही हैं। ऐश के नए वीडियो को देखकर लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं। साथ ही लोग ऐश्वर्या राय बच्चन को अपना स्टाइलिस्ट भी बदलने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने ऐश्वर्या राय बच्चन के नए वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘ऐश की ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है?’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘बहुत जरूरत है ऐश्वर्या को अपने स्टाइलिस्ट को बदलने की।’ जहां लोग ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके मेकअप को लेकर भी गलतियां गिना रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में एक शख्स ने लिखा है, ‘ऐश्वर्या को अब कुछ दिन के लिए लाल रंग की लिपस्टिक लगानी बंद कर देनी चाहिए।’ एक और शख्स ने लिखा है, ‘इतना फाउंडेशन लगाने की क्या जरूरत है?’

प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ी अफवाह..

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल से इंडिया वापस लौटी थी। इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया था। ऐश्वर्या के एयरपोर्ट लुक को देखने के बाद भी लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बातें बनाने लगे। हालांकि अभी तक ऐश की ओर से इस पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top