उत्तराखंड

युवक ने महिला कांस्टेबल पर किया ऐसा हमला, कि कांस्टेबल को करना पड़ा ऑपरेशन..

युवक ने महिला कांस्टेबल पर किया ऐसा हमला, कि कांस्टेबल को करना पड़ा ऑपरेशन..

उत्तराखंड: सेलाकुई स्थित मानसिक चिकित्सालय में उपचार के लिए आये एक दिमागी रूप से बीमार युवक ने अस्पताल में खूब हंगामा किया। युवक ने पहले तो अस्पताल में इलाज के लिए आए मरीजों व स्टाफ को दौड़ाया। फिर ड्यूटी पर तैनात एक महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। हमले में महिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई।

 

एसीपी रेखा यादव ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हिमाचल प्रदेश से एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। बताया जा रहा है कि चुनाव में टिकट न मिलने के कारण युवक की दिमागी हालत बिगड़ गई, और अस्पताल पहुंचते ही युवक एकदम से बेकाबू हो गया और उसने वाहनों में भी तोड़ फोड़ करनी शुरू कर दी। सहसपुर थाने की एसीपी रेखा यादव ने कहा की युवक की हालत बेकाबू हो चुकी थी।

 

युवक यहीं नहीं रुका। उसने अपने बगल में बैठी एक वृद्ध महिला से छड़ी छीनी और अस्पताल में मौजूद मरीजों, ड्यूटी पर तैनात स्टाफ को भगाना शुरू कर दिया। बेकाबू हुए युवक को देख कर सब खौफ में आ गए और बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल बिनीता भी भागने लगी।

 

रास्ते में वह लड़खड़ाकर गिर गई। युवक ने जमीन पर गिरी महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटना शुरू किया और उसके सिर व मुंह पर भी डंडे से वार किए। इस दौरान महिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई। महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए दून अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला कांस्टेबल के नाक का ऑपरेशन होने की बात कही है।

 

वही दूसरी ओर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अभिषेक गुप्ता ने बताया कि युवक को पहले ही इंजेक्शन लगा दिया था, लेकिन युवक काफी ताकतवर और तेज था। जिस वजह से उसके सामने कोई टिक नहीं पाया। पिटाई करने के कुछ देर बाद वह खुद ही सामान्य हो गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top