उत्तराखंड

शहीद के घर पहुंचकर वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने दी परिजनों को सांत्वना…

वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने शहीद राजेंद्र के घर पहुंचकर परिजनों को दी सांत्वना

शनिवार को शहीद राजेंद्र का पार्थिव शरीर उनके बडेना गांव स्थित घर पहुंचा था 

26अक्तूबर को जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों के निशाने पर आकर शहीद हुए थे राजेंद्र

पिथौरागढ़ :  प्रदेश के वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने मंगलवार को वीर सैनिक राजेन्द्र सिंह बुॅंगला के घर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि शहीद राजेंद्र के योगदान को देश हमेशा याद रखेगा। बता दे की शहीद राजेन्द्र सिंह बुॅंगला जो सेना के टीए जाट बटालियन जम्मू कश्मीर में तैनात थे, 26 अक्टूबर 2018 को जम्मू कश्मीर के आंतकी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे

मंगलवार को वित्त मंत्री प्रकाश पंत शहीद राजेंद्र के घर चहज बडेना पहुंचे। उन्होंने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि सीमांत जिले के गंगोलीहाट का लाल देश के लिए शहीद हुआ है। शहीद राजेंद्र की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। पंत ने सरकार की ओर से परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। राजेन्द्र 26अक्तूबर को जम्मू में पत्थरबाजों के निशाने पर आकर शहीद हो गए थे।

इस दौरान पूर्व दर्जा राज्यमंत्री महेन्द्र लुंठी, पूर्व क्षेत्र प्रमुख गंगोलीहाट ललित पाठक, राज्य आंदोलनकारी गोविन्द सिंह महर, जिला भाजपा महामंत्री गिरिश जोशी, उपजिलाधिकारी गंगोलीहाट सौरव गर्हवार आदि के द्वारा भी मा0 मंत्री जी के साथ शहीद के गांव पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top