उत्तराखंड

इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट पर आया बप्पी लहरी का दिल, खुश होकर दी सोने की चेन..

इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट पर आया बप्पी लहरी का दिल, खुश होकर दी सोने की चेन..

देश-विदेश: पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 12वे सीजन में जल्द ही किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार और बप्पी लहरी गेस्ट जज के तौर पर आने वाले हैं। इस एपिसोड के लिए बप्पी लहरी ने कंटेस्टेंट्स के सामने एक शर्त भी रखी है। बप्पी लहरी ने कहा कि जो भी कंटेस्टेंट अच्छा परफॉर्म करेगा, बप्पी लहरी उन्हें एक चेन गिफ्ट करेंगे। बप्पी दा के इस ऐलान के बाद सभी कंटेस्टेंट ने खूब मेहनत भी करी।

 

सोने की चेन जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने खूब मेहनत की है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कॉन्टेस्ट को उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने जीता और बप्पी दा ने उन्हें सोने की चेन गिफ्ट दी। पवनदीप ने शो में ‘किसी नजर को तेरा इंतजार आज भी है’ गाना गाया। इसके साथ ही उन्होंने पियानो भी बजाया। पवनदीप की इस परफॉर्मेंस को देखकर बप्पी लहरी ने न सिर्फ खुश होकर उन्हें गोल्डन चेन दी बल्कि अपने साथ गाने का मौका भी दिया है।

 

वहीं इस शो के जज हिमेश रेशमिया भी पवनदीप की परफॉर्मेंस से बेहद खुश हुए और उन्होंने भी पवनदीप को 10 गानों का ऑफर दे डाला। आपको बता दें कि उत्तराखंड के रहने वाले वाले पवनदीप राजन एक सिंगर होने के साथ-साथ पियानो, ड्रम, गिटार, तबले से लेकर कई इंस्ट्रूमेंट भी बजा लेते हैं। इस कारण वे कई बार जजों से तारीफ भी पा चुके हैं। इससे पहले पवनदीप ‘वॉइस ऑफ इंडिया’ का सीजन 1 भी जीता चुके हैं। और इस बार भी वो इंडियन आइडल के विनर के तौर पर देखे जा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top