देश/ विदेश

घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हे को पुलिस ने हवालात में डाला, पढ़िए पूरी खबर..

घोड़ी पर चढ़ते ही दूल्हे को पुलिस ने हवालात में डाला, पढ़िए पूरी खबर..

देश-विदेश: कालकागढ़ी में रविवार को बारात निकालने की तैयारी कर रहे एक पिता पुत्र को सिहानी गेट कोतवाली पुलिस ने हवालात पहुंचा दिया। दूल्हे और उसके पिता पर आरोप है कि एक बार शादी तय करने के बाद दूसरी जगह बारात ले जा रहे थे। पहली लड़की के पिता की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल घुड़चढ़ी रुकवा दिया है और दोनों पक्षों को एक बार फिर से बातचीत कर फैसला लेने का मौका दिया है।

 

सिहानीगेट कोतवाल कृष्ण गोपाल शर्मा का कहना हैं कि कालकागढ़ी में रहने वाले एक युवक की शादी पिछले साल बुलंदशहर में रहने वाली लड़की के साथ तय हुई थी। कार्यक्रम के अनुसार यहां से दूल्हा बारात लेकर बुलंदशहर पहुंच गया। अभी खाना दाना चल ही रहा था कि किसी ने वहां के प्रशासन को लड़की के नाबालिग होने की सूचना दे दी। इसके बाद शादी रुकवा दी गई। तय हुआ कि जब लड़की बालिग हो जाएगी तो शादी होगी। अब वह लड़की बालिग हो चुकी है, लेकिन दूल्हे और उसके पिता ने उस लड़की और उसके पिता को सूचना दिए बिना दूसरी जगह शादी तय कर ली।

 

रविवार को वर पक्ष बारात निकालने की तैयारी करने लगे। इसी बीच सूचना मिलने पर गाजियाबाद पहुंचे पहली लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घुड़चढ़ी रुकवाकर दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में लेकर आ गई। सिहानी गेट कोतवाल का कहना हैं कि दोनों पक्षों को आपस में बातचीत कर मामले को सुलझाने मौका दिया गया है। यदि इनकी बातचीत सफल नहीं होती है तो लड़की के पिता की तहरीर पर दुल्हे और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top