उत्तराखंड

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को दिया भरोसा, कहा उत्तराखंड की भरपूर मदद करेगा केंद्र..

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को दिया भरोसा, कहा उत्तराखंड की भरपूर मदद करेगा केंद्र..

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को भरोसा दिया हैं कि कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार उत्तराखंड की भरपूर मदद करेगी। प्रधानमंत्री ने मंगलवार देर रात मुख्यमंत्री से फ़ोन पर बात की। उन्होंने मुख्यमंत्री से राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने अधिक प्रभावित इलाकों के बारे में भी पूछा। पीएम ने सीएम से कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी ली और अस्पतालों में जुटाई जा रहीं सुविधाओं के बारे में भी पूछा।

 

प्रधानमंत्री ने कोरोना संक्रमण से प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगाने के बाद के प्रभाव की भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य सरकार के स्तर पर और क्या-क्या उपाय हो सकते हैं। मुख्यमंत्री ने पीएम को हरिद्वार, नैनीताल, देहरादून और ऊधमसिंह नगर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव की जानकारी दी।

 

उन्होंने राज्य के पर्वतीय जिलों में भी कोरोना संक्रमण के फैलाव के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सरकार अस्पतालों में लगातार सुविधाएं और संसाधन बढ़ा रही है और केंद्र सरकार से भी राज्य को लगातार सहयोग मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार को अधिक से अधिक सहयोग दिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top