उत्तराखंड

23 मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आ सकते है पीएम मोदी और जेपी नड्डा..

23 मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आ सकते है पीएम मोदी और जेपी नड्डा..

 

 

 

 

 

प्रदेश में धामी सरकार का 23 मार्च को एक साल पूर्ण होने वाला है। इस मौके पर कहा जा रहा है कि पीएम मोदी और जेपी नड्डा विधायकों की क्लास लेने आ सकते है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड बीजेपी अपने तमाम कार्यक्रमों की तैयारी कर रही है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में धामी सरकार का 23 मार्च को एक साल पूर्ण होने वाला है। इस मौके पर कहा जा रहा है कि पीएम मोदी और जेपी नड्डा विधायकों की क्लास लेने आ सकते है। बताया जा रहा हैकि उत्तराखंड बीजेपी अपने तमाम कार्यक्रमों की तैयारी कर रही है। तो वहीं खबर है कि इसके लिए विधायकों के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है। आपको बता दे कि प्रदेश में भाजपा के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 23 मार्च को पूरा होगा।

जिसके लिए बीजेपी ने भव्य स्तर पर जश्न मनाने की कवायद शुरू की है। इसके लिए विधायकों को तैयार किया जा रहा। इस प्रशिक्षण शिविर के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है। इसके समापन समारोह पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रह सकते है। साथ ही आगामी 23 मार्च को भाजपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर संगठन व्यापक रूप से कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है। जिसमें केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने के लिए अभियान चलाए जाएंगे।

आगामी पखवाड़ा में व्यापक रूप से विभिन्न जनसहभागिता कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इसके उपरांत प्रदेश एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी देने वाले 15 लाख से अधिक पत्रकों को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना हैं कि इन कार्यक्रमों में बहुउद्देश्यीय शिविरों में सहभागिता और प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी पत्रकों के माध्यम से घर घर पहुंचाई जाएगी। इसी क्रम में सभी शक्ति केंद्रों की इकाइयों का गठन किया जा रहा है इसके बाद आगामी 31 मार्च तक बूथ टोली का गठन और पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति कर दी जाएगी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top