देश/ विदेश

पेट्रोल-डीजल महंगा होने से तेल भरवाने पहुंचे इस शख्स ने किया कुछ ऐसा..

पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल-डीजल महंगा होने से तेल भरवाने पहुंचे इस शख्स ने किया कुछ ऐसा..

देश-विदेश : देशभर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की चिंता और बढ़ा दी है. ऐसे में लोग जब भी गाड़ी में पेट्रोल या डीजल भरवाने जा रहे हैं तो इस बात का विषेश ध्यान रख रहे हैं कि पेट्रोल पंप उन्हें नाप से कम तेल तो नहीं दे रहे हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोशल मीडिया में तमाम तरह के मीम्स और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

 

 

जिसमें एक शख्स ने तो हद ही कर दी है. इस वीडियो को देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ गई. यकीनन आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है.

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपनी कार में पेट्रोल भरवाने गया है. जब पेट्रोल-पंप का कर्मचारी कार में पेट्रोल भर देता है तो कार वाला युवक पेट्रोल डालने वाले नोजल को अपने हाथ में ले लेता है और उसे फ्यूल टेंट में हिलाने लगता है जिससे नोजल में चिपका हुआ पेट्रोल फ्यूल टेंक में गिर जाए. उसके बाद वह नोजल के पाइप को ऊपर उठा देता है और तब तक पाइप को ऊपर किए रखता है जब तक कि पूरा पेट्रोल कार के फ्यूल टेंक में गिर न जाए.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top