देश/ विदेश

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई एक लड़की को लोगों ने जमकर पीटा, फिर हुआ कुछ ऐसा..

ब्वॉयफ्रेंड से

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई एक लड़की को लोगों ने जमकर पीटा, फिर हुआ कुछ ऐसा..

देश-विदेश : राजस्थान के भरतपुर से एक हैरान करने वाला वारदात सामने आया है. यहां लोगों ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई एक लड़की को जमकर पीटा. जबकि लड़का मौके से भाग गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 

बता दें कि भरतपुर में सुनसान जगह पर एक कपल अकेले में बैठकर बातें कर रहे थे. लेकिन इस दौरान आस-पास रहने वाले लोगों की कपल पर नजर पड़ गई. जिसके बाद लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट शुरू की. इस बीच मौका पाकर लड़का तो फरार होने में कामयाब हो गया लेकिन लड़की नहीं भाग सकी. फिर मौके पर मौजूद लोगों ने लड़की को पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस घटना का वीडियो भी बनाया गया.

 

 

गौरतलब है कि लड़की के साथ मारपीट की वारदात के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फिर भरतपुर पुलिस ने मामले का संज्ञान को लिया और वायरल वीडियो के आधार पर केस की जांच शुरू की. भरतपुर जिले के एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने कहा कि पुलिस वायरल वीडियो में लड़की के साथ हुई मारपीट की जांच कर रही है. थाना इंचार्ज को इसकी जांच और कार्रवाई के लिए आदेश दे दिया गया है.

 

 

जानकारी के अनुसार, यह वारदात उस वक्त हुई जब लड़का-लड़की अकेले में एक-दूसरे से मिल रहे थे. अकेला पाकर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट करने लगे. वहां मौजूद लोगों ने ही घटना का वीडियो बना लिया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top