खेल

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah..

शादी के बंधन

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah..

वेडिंग रस्मों में फोन के इस्तेमाल होने पर लगा दी पाबंदी..

सोशल : अपनी शादी को लेकर चल रही अटकलों और अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाते हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज (15 मार्च) को गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सूत्रों के मिली जानकारी की मुताबिक बुमराह एक निजी समारोह में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी करेंगे। जिसमें दोनों के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं शादी में प्राइवेसी बनाए रखने के लिए किसी को भी शादी समारोह में अपने साथ मोबाइल रखने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

 

 

प्री-वेडिंग रस्में हुई रविवार को गोवा में..

एक तरफ रविवार 14 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का शानदार मैच खेला गया और भारत ने 7 विकेट से जीत दर्द की, तो दूसरी तरफ गोवा में बुमराह की शादी की रस्में पूरी हुई। हालांकि इसकी कोई तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक संडे को बुमराह और संजना की प्री-वेडिंग रस्में हुई है।

 

 

एक्ट्रेस तारा शर्मा ने लगाई बुमराह-संजना की शादी पर मुहर..

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी पर अभी तक ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा ने दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। दरअसल, तारा शर्मा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि @jaspritb1 और @sanjanaganesan को उनकी होने वाली शादी के लिए बहुत बहुत बधाई। ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार हम सबकी ओर से.फ‍िर से धन्यवाद जसप्रीत बुमराह #TheTaraSharmaShow में आने के लिए। हम सीजन 6 में आप दोनों के आने की उम्मीद करते हैं’।

 

 

कौन हैं संजना गणेशन..

संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर हैं। 2014 मिस इंडिया फाइनलिस्ट और एक मॉडल भी रह चुकी हैं। 28 साल की संजना गणेशन टीवी होस्ट है और मुख्य रूप से आईपीएल के लिए स्टार स्पोर्ट्स के साथ क्रिकेट पर काम करती हैं। क्रिकेट के अलावा वह कई बैडमिंटन और फुटबॉल इवेंट्स को भी होस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 से की थी, लेकिन एक चोट के कारण उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा था। संजना ने स‍िंबायोस‍िस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पुणे से सॉफ्टवेयर इंजीन‍ियर की ड‍िग्री हास‍िल की है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top