उत्तराखंड

पेपर लीक मामले में हुई 32 वीं गिरफ्तारी..

पेपर लीक मामले में हुई 32 वीं गिरफ्तारी..

एसटीएफ ने धामपुर में नकल कराने वाले आरोपी को हरिद्वार में पकड़ा..

 

 

 

 

 

 

 

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने हरिद्वार से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने धामपुर नकल केंद्र में परीक्षार्थियों को नकल कराई थी। पेपर लीक मामले में फिलहाल गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी है।

 

उत्तराखंड: यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने हरिद्वार से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने धामपुर नकल केंद्र में परीक्षार्थियों को नकल कराई थी। पेपर लीक मामले में फिलहाल गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी है।

एसटीएफ एक के बाद एक आरोपियों तक पहुंच रही है। पेपर लीक मामले में 32वीं गिरफ्तारी शुक्रवार को हुई। टिहरी के हिंडोलखाल पॉलिटेक्निक में कार्यरत हरिद्वार के कनिष्ठ सहायक राजबीर को एसटीएफ ने हिरासत में लिया।

 

ये भी पढ़े-ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर बड़े वाहनों का संचालन बंद..

 

धामपुर के नकल सेंटर में प्रश्न पत्र लीक होने पर अपराधी के साथ ग्रामीण क्षेत्र के पांच अभ्यर्थी भी थे। वहीं विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक विवाद में घिरे उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पूर्व सचिव संतोष बडोनी को शासन ने निलंबित कर दिया है। सचिव प्रभारी, सचिवालय प्रशासन विनोद कुमार सुमन ने गुरुवार देर रात उनके निलंबन के आदेश जारी किए।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top