उत्तराखंड

कार दुर्घटना में एक की मौत एक घायल..

कार दुर्घटना में एक की मौत एक घायल..

चोपता-बावई मोटरमार्ग पर कर्णधार के निकट घटी घटना..

 

 

रुद्रप्रयाग:  चोपता-बावई मोटरमार्ग पर कर्णधार के निकट एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर लगभग 70 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में दो लोग सवार थे। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और एक घायल को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भेजा।

 

मंगलवार को चोपता-बावई मोटरमार्ग पर तिलवाड़ा से लगभग पांच किमी आगे कर्णधार के निकट एक आल्टो कार खाई में गिर गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे। सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ टीम प्रभारी भगवान सिंह रौथाण और एसडीआरएफ टीम प्रभारी अनिरूद्ध भंडारी के नेतृत्व में रेस्क्यू अभियान चलाया गया। कार में सवार उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेन्द्र सिंह निवासी तोणजी पोखरी की मृत्यु हो गई। जबकि यतेन्द्र सिंह भंडारी पुत्र गजेन्द्र सिंह भंडारी निवासी जौरासी पोखरी घायल हो गया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

डीडीआरएफ टीम प्रभारी भगवान सिंह रौथाण ने बताया कि आल्टो नंबर यूके11 8180 सड़क से लगभग 70 मीटर नीचे गिर गई थी। सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम शीघ्र मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को स्टेक्चर के माध्यम से सड़क पर लाया गया और फिर चिकित्सालय पहुंचाया गया। दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू अभियान में राजेश कुमार, देवेन्द्र बुटोला, दीपक पंवार, यशवंत, मोहन, ललित सेमवाल, गजपाल शामिल थे। जबकि एसडीआरएफ की ओर से सब इंस्पेक्टर कर्ण सिंह, आशीष डिमरी, हरीश बंगारी, प्रदीप सिंह, दीपक कुमार, सुभाष, अजय बिष्ट, विकास गुसाईं आदि शामिल थे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top