देश/ विदेश

अब मिलेगा 819 रुपये वाला गैस सिलेंडर मात्र 119 रुपये में, जानिए इसका ऑफर..

अब मिलेगा 819 रुपये वाला गैस सिलेंडर मात्र 119 रुपये में, जानिए इसका ऑफर..

देश-विदेश : देश की राजधानी दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम बढ़कर 819 रुपया हो गया है। लोग एक तरफ जहां गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ने से परेशान हैं, वहीं लोगों की परेशानी को कम करने के लिए Paytm अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर भी दे रहा है।

 

 

 

डीएनए इंडिया के अनुसार, Paytm के इस शानदार सिलेंडर का फायदा उठा कर आप दिल्ली में 819 रुपया वाला एलपीजी सिलेंडर 119 रुपया में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है। यही नहीं जिन राज्यों में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत 700 है वहां फ्री व जहां 750 है वहां महज 50 रुपये में भी बुक करा सकते हैं।

 

 

 

अगले 5 दिन ही उठा पाएंगे इस ऑफर का लाभ..

इस ऑफर का लाभ आप 31 मार्च 2021 तक ही उठा सकते हैं। यानी आपके पास पेटीएम से सिलेंडर बुक करने के लिए सिर्फ पांच दिन बाकी हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस ऑफर से जुड़ी सभी नियम और शर्तों के बारे में साथ ही जानते हैं की कैसे आप पेटीएम से सिलेंडर बुक कर सकते हैं।

 

 

 

किन लोगों को मिलेगा इस ऑफर का फायदा..

बता दें कि इस ऑफर का फायदा सभी लोगों को नहीं मिलेगा बल्कि इसका लाभ सिर्फ पहली बार पेटीएम (Paytm) से गैस बुक करने वाले ही उठा पाएंगे। पहली बार पेटीएम ऐप से एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को 700 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 700 रुपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा।

 

 

कैसे करें एलपीजी गैस सिलेंडर पेटीएम ऐप पर बुक..

पेटीएम ऐप में आपको ‘बुक ए सिलेंडर’ ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसके बाद भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज कराएं। इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर जाएं और वहां ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें, और इसके बाद पेमेंट कर दें।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top