देश/ विदेश

Noise Buds Prima ईयरबड्स लॉन्च, 14 दिसंबर से बिक्री शुरू.

Noise Buds Prima ईयरबड्स लॉन्च, 14 दिसंबर से बिक्री शुरू..

इतनी है नॉइज बड्स प्राइमा की कीमत..

 

 

देश विदेश: लोकप्रिय ऑडियो और स्मार्ट वियरेबल बनाने वाली कंपनी नॉइज ने भारत में एक नए किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किया है। हाल ही में लॉन्च किया गया नॉइज बड्स प्राइमा TWS लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, क्वाड माइक्रोफोन, क्विक चार्ज, लो-लेटेंसी मोड समेत कई इंटरेस्टिंग फीचर्स के साथ आता है। ईरबड्स की कीमत 2 हजार रुपये से भी कम है। आपको बता दे कि नॉइज बुडा प्राइमा की कीमत 1,799 रुपये है और ये ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। ईयरबड्स फ्लिपकार्ट पर 14 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

इसलिए खास है किफायती नॉइज बड्स प्राइमा..

नॉइज बड्स प्राइमा एक इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन के साथ आता है जिसमें इंटरचेंजेबल ईयरटिप्स और एंगल्ड डिज़ाइन के साथ-साथ एक अच्छा फिट भी मिलता है। बड्स में स्टेम है और ये क्वाड माइक सेटअप के साथ आता है, जो कॉल पर बेहतर ऑडियो प्रदान करता है। अंदर की तरफ, बड्स प्राइमा एक अच्छा ऑडियो अनुभव देने के लिए 6 मिमी ड्राइवर के साथ पैक किया गया है।

इसके साथ ही TWS अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग मोड के साथ आता है जो लेटेंसी को 44 मिलीसेकंड तक कम कर देता है। कंपनी का कहना हैं कि सिंगल चार्ज में नॉइज बड्स प्राइमा चार्जिंग केस समेत 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। डिवाइस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है जो सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 2 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करेगा।

 

 

नॉइज बड्स प्राइमा, हाइपरसिंक तकनीक के साथ आता है, जो एंड्रॉइड डिवाइस पर फास्ट पेयर के समान हैं। इसके अलावा ईयरबड्स वॉयस असिस्टेंट- गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट और IPX5 वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं। हाल ही में, Noise Air Buds Pro को भारत में ANC के साथ 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ, IPX5 रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया था।

जानकारी के अनुसार नॉइज भारत का तीसरा सबसे बड़ा ब्रांड है, जिसकी Q3, 2021 के अनुसार 7.7% बाजार हिस्सेदारी है। इस सेगमेंट का नेतृत्व Boat द्वारा 35.8% बाजार हिस्सेदारी के साथ किया जाता है, Realme 8.1% के साथ दूसरे स्थान पर है। जैसा कि आप देख सकते हैं, भारत में शीर्ष 3 ब्रांड विशेष रूप से 3,000 रुपये और 5,000 रुपये के तहत सस्ती TWS बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसी का लाभ उठाने के लिए, Noise ने अब भारत में एक नए TWS की घोषणा की है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top