उत्तराखंड

मामी के साथ लिव इन में रहता था युवक, आपत्तिजनक हालत में देख कर दी हत्या…

मामी के साथ लिव इन में रहता था युवक, आपत्तिजनक हालत में देख कर दी हत्या...

मामी के साथ लिव इन में रहता था युवक, आपत्तिजनक हालत में देख कर दी हत्या…

उत्तराखंड : लिव इन में रहने वाली मामी की उसके भांजे ने गला दबाकर हत्या कर गंगनहर में फेंक दिया। मामला सिडकुल थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूरी कहानी का पर्दाफाश कर लिया है। गंगनहर में महिला की तलाश की जा रही है।

सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि 29 जून को थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपनी मां की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती ने बताया था कि उसकी मां सब्जी लेने के लिए गई थी। युवती की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी मां की तलाश शुरू कर दी थी। काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने महिला के पति के भांजे राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आई।

सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि आरोपित अंकित निवासी धामपुर, बिजनौर अपनी मामी के साथ लिव-इन में सिडकुल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता आ रहा था। कुछ दिन पहले राहुल ने अपनी मामी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तभी से वह मामी से नफरत करने लगा था। 14 जून को महिला जब बाजार सब्जी लेने गई तो अंकित उसे घुमाने के बहाने सलेमपुर में नहर किनारे ले गया। वहीं उसने मामी का गला दबाकर हत्या कर दी और गंगनहर में फेंक दिया। एसओ बुटोला ने बताया कि नहर में महिला की तलाश की जा रही है। गुमशुदगी को हत्या में तरमीम कर आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में अंकित के एक दोस्त की भी पुलिस तलाश कर रही है।

अंकित ने बना कर दिया था 18 लाख का मकान

पुलिस की पूछताछ में अंकित ने बताया कि उसने अपनी मामी को 18 लाख रुपये का मकान भी बना कर दिया था। इसके बावजूद किसी दूसरे व्यक्ति के साथ मामी को देखकर उसके दिलो-दिमाग में आग लग गई। एसओ लखपत बुटोला ने बताया कि महिला का एक बेटा और एक बेटी है। पति की मौत के बाद वह दिल्ली से हरिद्वार आ गई थी और कई साल से अंकित के साथ लिव-इन में रह रही थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top