देश/ विदेश

प्यार में बाधा बन रहे मामा को भांजे ने उतारा मौत के घाट…

मौत के घाट

प्यार में बाधा बन रहे मामा को भांजे ने उतारा मौत के घाट…

देश-विदेश : बिहार के गया में भांजे ने अपने ही मामा की सुपारी दे दी । उसने मात्र 36 हजार रूपये में अपने मामा की हत्या करा दी। पुलिस ने बताया है कि यह हत्या प्रेम के संबंध में कराई गई है। दरअसल, युवक को अपने मामा की साली से प्रेम हो गया था। यह बात उसके मामा को बर्दाश्त नहीं हुयी। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई होने लगा। पुलिस ने बताया कि युवक का इस बात को लेकर रोज अपने मामा से झगड़ा करना होता था। एक दिन उसके मामा ने उसकी पिटाई भी कर दी। इस बात से युवक ने बदला लेने की सोच ली। उसने अपने मामा को पहले उनके कामकाज को लेकर परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक ने उनकी हत्या ही करवा दी।

मामा-भांजे ने साथ में की थी पढ़ाई…

पुलिस ने बताया है कि वेटरनरी डॉक्टर संजय पासवान और उनके भांजे रवि रंजन ने साथ में ही पढ़ाई की थी। इसके बाद दोनों ने साथ में एक क्लीनिक खोल दिया। दोनों एक दूसरे के क्षेत्र में भी जाकर जानवरों का इलाज भी करते थे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे की मदद भी किया करते थे।

 

समझाने पर नहीं माना तो मामा ने कर दी पिटाई…

इस बीच डॉ. संजय की साली के साथ रवि रंजन का प्यार प्रेम शुरू हो गया। इस बात का पता लगने पर उन्होंने अपने भांजे रवि रंजन को खूब समझाया लेकिन वह नहीं माना। फिर एक दिन संजय ने अपने भांजे की पिटाई कर दी। इस बात पर मन ही मन में रवि अपने मामा से चिढ़ने लगा। उसने  डॉ. संजय को परेशान करने के लिए उन्हीं के इलाके में खुद जाकर जानवरों का इलाज करने लगा।

 

सभी आरोपी पकड़े गए…

मामा को परेशान करने के बाद भी संजय का मन नहीं भरा। वो बदले की आग में इतना जल उठा था कि उसने मामा की सुपारी देकर उनकी हत्या करवा दी। इस काम के लिए उसने हत्या करने वाले को 36 हजार रुपये दिए। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top