उत्तराखंड

मोटरसाइकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत..

मोटरसाइकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत..

मोटरसाइकिल हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत..

उत्तराखंड : ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग बाजार से दो किमी आगे मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। बाइक सवार सहारनपुर (यूपी) का बताया जा रहा है। घटना रात के समय होने के कारण इसकी भनक किसी को नहीं लगी, करीब 12 घंटे बीत जाने के बाद आज सुबह
पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी मिली

 

 

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग मुख्यालय से 2 किमी आगे गौचर की ओर 1 दुपहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिस में दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना कल देर रात की बताई जा रही है। स्थानीय व्यक्ति द्वारा आज सुबह सड़क से कुछ दूर नदी किनारे एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में देखी गई जिसके बाद रुद्रप्रयाग कोतवाली को सूचना दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस, एसडीआरएफ, डीडीआरएफ मौके पर पहुंचकर रक्षा का कार्य आरंभ कर दिया। सब इंस्पेक्टर मंसूर अली ने बताया कि बाइक दुर्घटना में मृत लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है रेक्सों के बाद ही दोनों मृतकों की पहचान हो पाएगी। बाइक के नंबर से संभावनाएं जताई जा रही है कि दोनों व्यक्ति सहारनपुर के रहने वाले हैं।

बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर..

नई टिहरी में ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर नागणी के हंसवाव गांव व के समीप आज सुबह 10:00 बजे एक बस संख्या (UK11 PA 269) और ट्रक संख्या (UK07 CC 1351) की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें ट्रक और बस ड्राइवर व कंडक्टर चोटिल हुए। बस हरिद्वार से बद्रीनाथ जा रही थी।

ट्रक चंबा से ऋषिकेश की ओर जा रहा था। बस में 22 लोग सवार बताए जा रहे हैं, सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस सवार लोगों को हल्की खरोच आई है। इस दुर्घटना में चोटिल लोगो को उपचार के लिए चंबा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जा रहा है। ट्रक ड्राइवर को अधिक चोट होने के कारण बोराड़ी हॉस्पिटल नई टिहरी रेफर किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top