देश/ विदेश

IPL auction 2021 : पंजाब किंग्स की मालकिन पहुंची चेन्नई, श्रीसंत ने की दुहाई..

IPL auction 2021

IPL auction 2021 : पंजाब किंग्स की मालकिन पहुंची चेन्नई, श्रीसंत ने की दुहाई..

देश-विदेश : एक बार फिर से आईपीएल का मंच सज चुका है। इसके लिए आज कई बड़े खिलाड़ियों की नीलामी की जा रही है। ऐसे में किस खिलाड़ी की सबसे ऊंची बोली लगेगी यह आज पता लगेगा। पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा चेन्नई पहुँच गयी है। नीलामी के लिए चेन्नई पहुंचकर प्रीति जिंटा इंस्टा पर लिखा कि, आइपीेएल के 14वें सीजन की नीलामी के लिए चेन्नई पहुंच चुकी हूं और मैं ये जानने के लिए बेताब हूं कि, इस साल इस टीम के फैंस किस खिलाड़ी को पंजाब किंग्स की जर्सी में देखना पसंद करेंगे। आप मुझे अपनी सलाह दे सकते हैं और सब कुछ सुन रही हूं।

 

 

 

भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने प्रीति जिंटा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक मजेदार कमेंट भी किया है। श्रीसंत ने पहले पहले उन्हें पंजाब किंग्स के लिए अपना नाम सजेस्ट किया और दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, मैं नीलामी में नहीं हूं, लेकिन शायद आप मुझे पिक कर सकती हैं।

 

 

एस श्रीसंत ने आइपीएल सीजन 2021 की नीलामी के लिए अपना नाम रजिस्टर किया था, लेकिन जिन 292 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया था, उनमें वो शामिल नहीं किए गए थे। इसके बाद श्रीसंत काफी निराश थे और कहा था कि, वो इसके लिए इंतजार करेंगे। हालांकि श्रीसंत को अभी भी आशा है कि, उन्हें इस सीजन से पहले शायद कोई टीम अपने साथ जोड़ ले, क्योंकि कई बार कुछ खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के बीच में भी टीम ने अपने साथ पहले भी जोड़ा है।

 

 

अब 38 साल के हो चुके एस श्रीसंत 7 साल के बैन के बाद आइपीएल में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। श्रीसंत ने बैन के बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी की और उन्होंने केरल के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उनकी गेंदबाजी ज्यादा अच्छी नहीं रही थी और इसके बाद उन्हें इस नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं किया गया था।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top