उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस इलाके में बीच बाजार में चलते ऑटो में युवती से अश्लील हरकत..

उत्तराखंड के इस इलाके में बीच बाजार में चलते ऑटो में युवती से अश्लील हरकत..

हल्द्वानी के थाना मुखानी थाना क्षेत्र का हैं मामला..

उत्तराखंड: पहाड़ में लड़कियों के साथ अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। घर हो या सड़क लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। राह चलते मनचले लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं,ऐसी ही एक खबर हल्द्वानी से भी सामने आयी हैं। जहां ऑटो से बाजार जा रही युवती के साथ मनचला युवक छेड़छाड़ करने लगा। घटना हल्द्वानी के थाना मुखानी थाना क्षेत्र की है जहां युवती अपने मामा के घर से हल्द्वानी बाजार जा रही थी।

 

जिस ऑटो में युवती बैठी थी कुछ दूर जाने के बाद कुसुमखेड़ा के पास नशे में धुत्त एक युवक भी ऑटो में बैठ गया और युवती की साथ छेड़खानी करने लग गया युवक की आपत्तिजनक हरकतों को देखकर ऑटो चालक ने वाहन रोका और उसे नीचे उतरने को कहा इतने में युवक गुस्सा हो गया और मारपीट पर उतारू हो गया और इस बीच युवती उस ऑटो से उतर कर दूसरे ऑटो में बैठकर बाजार की तरफ जाने लगी।

 

लेकिन इस बीच युवक ने देख लिया और युवती को पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी वहीं ऑटो चालक व मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह युवती को बचाया और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया और पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी राजेन्द्र सामंत निवासी देवलचौड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top