देश/ विदेश

दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 की मौत..

दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 6 की मौत..

 

 

देश-विदेश: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक सड़क हादसे 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं। मरने वालों में 4 बच्चे शामिल हैं।हादसा ट्रक और स्विफ्ट कार की टक्कर से हुआ छिंदवाड़ा रिंग रोड पर नागपुर से छिंदवाड़ा की तरफ आ रही स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी। जिससे कार सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। कार में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे।

 

पुलिस के अनुसार कार में 8 लोग सवार थे। स्थानीय गांव वालों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और एम्बुलेंस आने तक खुद लोगों को बाहर निकाला। थोड़ी देर में बचाव दल पहुंचा और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और शवों को मोर्चरी भिजवाया गया। घटना में 4 बच्चों समेत कुल 6 लोगों की मौत हुई है। कार सवार सभी लोग छिंदवाड़ा ज़िले के पटपडा गांव के रहने वाले हैं।

यातायात डीएसपी सुदेश सिंह का कहना हैं कि तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से इस गाड़ी को टक्कर मारी गई है. टक्कर से कार रोड से निकल कर बगल में एक गड्ढे में पानी बह रहा था उस पर गाड़ी जाकर रुकी। घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा। 2 लोगों का अभी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि दो दिन पहले गुजरात के बगोदरा हाईवे पर भी एक दर्दनाक हादसा हुआ था। मंगलवार को सड़क दुर्घटना में 35 से अधिक लोग घायल हो गए थे। घायलों में 11 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top