देश/ विदेश

माइकल वॉन ने टीम इंडिया के जख्मों पर छिड़का नमक..

टीम इंडिया के लिए कही ये बात..

माइकल वॉन ने पुजारा पर दिया था विवादित बयान..

 

 

देश-विदेश: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया के जख्मों पर नमक छिड़का हैं। माइकल वॉन टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों पर तीखे कमेंट्स के लिए बदनाम हैं। माइकल वॉन का कहना है कि इस टेस्ट मैच को भारत जरूर हारेगा भारत के लिए बचने की कोई संभावना नहीं है, लेकिन भारत के खिलाड़ी चाहें तो दूसरी पारी में अपनी बैटिंग से थोड़ा मनोरंजन पैदा कर सकते हैं।

 

माइकल वॉन का कहना हैं कि भारत इस मैच में जरूर हारेगा, मुझे पूरा यकीन है। लेकिन आप रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा से फॉर्म हासिल करने की उम्मीद कर सकते हैं। विराट कोहली को भी लय वापस पाने की जरूरत है। माइकल वॉन ने कहा कि जहां तक मुझे लगता है भारत इस मैच को हारेगा लेकिन वे दूसरी पारी से कुछ सकारात्मकता ला सकते हैं। माइकल वॉन ने कहा, ‘उन्हें स्कोरबोर्ड भूलने की जरूरत है। उन्हें एक पारी मिली है और उन्हें बड़ा स्कोर बनाने पर ध्यान देना चाहिए।

माइकल वॉन ने आगे कहा कि टीम इंडिया को खुद से कहना होगा हमने टॉस जीत लिया है और आज इस पिच पर बल्लेबाजी करने जा रहे थे, क्या हम बड़ा स्कोर हासिल कर सकते हैं। आप पहले घंटे या पहले सत्र के दौरान ऐसा नहीं कर सकते। आपको, एक बल्लेबाजी यूनिट के रूप में, व्यक्तिगत रूप से यह समझने के लिए कि आप उस बड़े स्कोर को कैसे प्राप्त करने जा रहे हैं, इसके लिए अपनी खुद की मानसिकता, अपने खेल पर काम करना होगा।

माइकल वॉन ने खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के बारे में विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि चेतेश्वर पुजारा अपना दिमाग खो चुके हैं। वॉन ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि पुजारा अपना दिमाग खो चुके हैं और अपनी तकनीक भी भूल गए हैं। वो केवल क्रीज पर खड़े होने के लिए खेलते हैं। एंडरसन ने उनको शानदार तरीके से आउट किया। गेंद काफी अच्छी तरह से स्विंग हो रही थी और पुजारा के ऊपर दबाव था।

 

लंबे समय से पुजारा का बल्ला खामोश..

हेडिंग्ले टेस्ट में पुजारा सिर्फ एक रन पर आउट हो गए थे। पुजारा के बल्ले से आखिरी शतक दो साल पहले निकला था। साल 2020 से ही चेतेश्वर पुजारा का फॉर्म काफी खराब रहा है। इस दौरान उन्होंने 25 से कम की औसत से बल्लेबाजी की है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उनका बल्ला खामोश रहा है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top