देश/ विदेश

फेरों के लिए पूरी तरह तैयार थे सलमान खान, आखिरी मौके पर बदल लिया था फैसला..

फेरों के लिए पूरी तरह तैयार थे सलमान खान, आखिरी मौके पर बदल लिया था फैसला..

1999 में लिया था शादी करने का फैसला…

 

 

देश-विदेश: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने मनमौजी और दबंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। कहा जाता है कि सलमान खान हमेशा अपनी मर्जी से चलते हैं और उनका यही रवैया दबंग खान को इंडस्ट्री में सबसे जुदा बनाता हैं। आपको बता दे कि सलमान खान की उम्र 55 साल हो चुकी है और वह अभी तक कुंवारे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे।

आपको बता दे कि साल 1999 में जब सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने एक साथ शादी करने का फैसला किया था। दोनों ने तैयारियां कर ली थीं और कार्ड भी बंट चुके थे। लेकिन आखिरी मौके पर सलमान खान ने अपना मन बदल लिया और इस शादी को कैंसिल कर दिया। हालांकि साजिद ने अपना फैसला नहीं बदला और वह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए।

साजिद नाडियाडवाला ने इस बात का खुलासा ‘द कपिल शर्मा शो’ में बातचीत के दौरान किया था। साजिद नाडियाडवाला ने शो में बताया, ‘उनको (सलमान खान को) अटैक आया 1999 में कि यार शादी कर लेते हैं। उसके पास तो लड़की थी हमें ढूंढनी पड़ी। शादी डिसाइड हो गई। कार्ड वार्ड चले गए। एक छोटी सी कलेक्शन थी 25 लोगों की।

 

साजिद को भी दिया था भाग चलने का ऑफर..

साजिद ने बताया, 5 या 6 दिन पहले सलमान खान ने बोला कि यार मेरा मूड नहीं है। उन्होंने तो अपना इरादा बदल दिया, और फिर जब मेरी शादी हो रही थी तो स्टेज पर आए और मुझसे कहा कि पीछे गाड़ी खड़ी है। निकल ले। ‘ साजिद द्वारा सुनाया गया ये किस्सा सुनकर सभी लोग खिलखिला कर हंस पड़े थे। बता दें कि सलमान खान के साथ कई हसीनाओं का नाम जुड़ा है लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top