देश/ विदेश

फेसबुक पर हुई मुलाकात, जूम पर रचा ली शादी

फेसबुक पर हुई मुलाकात, जूम पर रचा ली शादी..

 

 

देश-विदेश: कोरोना काल में कई लोगों ने अपनी लाइफ को पूरी तरह से डिजिटल कर लिया हैं। पढ़ाई से लेकर नौकरी तक और परिवार के साथ मिलने से लेकर ऑफिस मीटिंग्स तक सब कुछ ऑनलाइन माध्यम से हो रहा हैं। यही नहीं, कोविड टाइम में जब लोग एक दूसरे से मिल भी नहीं पा रहे तो प्यार भी ऑनलाइन ही हो जा रहा है। हाल ही में एक कपल की खूब चर्चा हो रही है जिनके डिजिटल रिश्ते ने सभी को दंग कर दिया है।

 

आपको बता दे कि ये कपल आज तक एक दूसरे से कभी मिला भी नहीं और उन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। ब्रिटेन के लैंकेस्टर की रहने वाली 26 साल की आयसी पिछले साल पहले लॉकडाउन में बहुत बोर हो रही थीं तब उन्होंने एक फ्रेंडशिप करने वाला फेसबुक ग्रुप जॉइन कर लिया। इस ग्रुप में उनकी मुलाकात अमेरिका के डेट्रॉइट में रहने वाले 24 साल के डैरिन से हुई। दोनों ने चैटिंग से शुरुआत की और धीरे-धीरे वीडियो कॉल पर बात होने लगी।

 

वीडियो कॉल पर डैरिन ने आयसी को किया प्रपोज

वीडियो कॉल पर दोनों के बीच काफी बातें होने लगीं। दोनों साथ में बातें करते-करते सो भी जाते थे. जब उनका रिश्ता काफी क्लोज हो गया तो डैरिन ने इसी साल मई में आयसी को प्रपोज करने का निर्णय लिया। वीडियो कॉल पर ही वो अपने घुटनों पर झुके और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। आयसी ने हां कर दी और बाद में उन्हें पता चला कि उनसे बात करने से पहले उनके पिता से बात कर ली थी। इस बात से वो और भी ज्यादा खुश हो गईं।

 

दोनों ने इसी साल जूम कॉल पर आधिकारिक तौर पर शादी कर ली। अभी तक दोनों एक दूसरे से मिले नहीं है। आयसी ने डेरिन के चेहरे वाला एक सॉफ्ट टॉय भी बना लिया है जिससे उन्हें लगे कि डैरिन उनके पास ही हैं। आयसी का कहना है कि कोरोना के कारण वो मिल नहीं पा रहे मगर इसमें दोनों की ही भलाई है। जब वो साथ होंगे तो बड़ा जश्न मनाएंगे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top