उत्तराखंड

दोस्तों के संग पार्टी मना रहे युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि घर में मचा कोहराम..

दोस्तों के संग पार्टी मना रहे युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि घर में मचा कोहराम..

उत्तराखंड: राजपुर स्थित एक होटल की छत से रविवार तड़के गिरकर एक युवक की मौत हो गई। वह होटल में दोस्त संग पार्टी करने गया था। मृतक युवक परिवार का इकलौता बेटा था। उसके कोई भाई या बहन नहीं है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने से पहले ही मृतक के परिजनों को दून बुलाया है। राजपुर थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि रविवार दो बजे कंट्रोल रूम के जरिए उनको सूचना मिली कि धोरणखास स्थित एक होटल में छत से गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही राजपुर थाना और आईटी पार्क चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

 

देखा तो वह एक युवक लहूलुहान हालत में होटल के फर्श पर अचेत पड़ा था। पुलिस ने उसे उपचार के लिए 108 से अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की पहचान सूर्यांश राणा (25) पुत्र अजय राणा निवासी एन फील्ड लाइन, निकट सेंट मैरी स्कूल, विकासनगर के रूप में हुई।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वह शनिवार को अपने दोस्त शौर्य कोठियाल निवासी कोठियाल भवन, दिनकर विहार, विकासनगर के साथ होटल आया था। वहां रात को दोनों ने पार्टी की थी। दोनों होटल के द्वितीय तल स्थित कमरे में ठहरे थे। इसी दौरान सूर्यांश कमरे के बाहर होटल की बालकनी के पास आया। अचानक वहां से गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर फील्ड यूनिट बुलाकर फोटोग्राफी कराई। और मौके से ब्लड सेंपल और फ्रिंगर प्रिंट भी लिए गए।

 

बचपन के दोस्त के साथ गया था होटल..

राजपुर थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि सूर्यांश राणा और शौर्य बचपन के दोस्त थे। दोनों शनिवार को होटल में जाकर पार्टी की। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त सूर्यांश नशे में था। वह क्लेमनटाउन स्थित निजी संस्थान से एमबीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top